कांग्रेस की भद्दी मानसिकता ने नारी शक्ति का सदैव ही अपमान किया है: आरती भानपुरिया

देश, राजनीति, राज्य

रहीम शेरानी, ब्यूरो चीफ, झाबुआ (मप्र), NIT:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक चुनावी सभा में नवदुर्गा के दूसरे दिन कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहकर संबोधन किया था जिसको लेकर वह बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गये हैं। बीजेपी इसे संपूर्ण नारी शक्ति का अपमान बता रही है।

महिला मोर्चे की जिला अध्यक्ष आरती भानपुरिया ने ये भी बताया कि नवदुर्गा के पर्व के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो महिला पर अभद्र टिप्पणी की है वह नारी शक्ति का अपमान है उसका परिणाम आपको मिलेगा और उसका जवाब आपको मध्य प्रदेश की जनता जरूर देगी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने गलत शब्दों का उपयोग भाजपा नेत्री इमरती के खिलाफ किया है उससे भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी का तो अपमान किया है साथ ही सम्पूर्ण नारी शक्ति का भी अपमान किया है।
वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक ने कहा कि नवदुर्गा पर्व के दौरान नारी शक्ति का अपमान करना निश्चित ही प्रदेश से कांग्रेस का विनाश होगा। वहीं भारतीय जनता महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष आरती भानपुरिया ने कहा कि पुर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जो गलत शब्दों का उपयोग नारी शक्ति पर किया है उसका महिला मोर्चा पुर जोर विरोध करती है। महिला मोर्चे की जिला अध्यक्ष आरती भानपुरिया ने ये भी बताया कि पूर्व में भी कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर भी कमलनाथ ने नारी शक्ति के लिए कोटा या सजावट आदि शब्दों, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ भी दिग्विजय सिंह की अभद्र टिप्पणी करना आदत बन चुका है। महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष आरती भानपुरिया ने बताया कि हमारे देश में नारी को लक्ष्मी, दुर्गा और काली के रूप में पूजा जाता है, उस नारी को कांग्रेस की भद्दी मानसिकता एवं सोच ने सदैव ही अपमानित किया है। वही भाजयूमो जिला मीडिया प्रभारी जीतु सेन ने बताया कि जिस कांग्रेस पार्टी की कमान खुद एक महिला संभाल रही है और जिस कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा महिलाओं की हितेषी बनते हुए उनके अधिकारों की बात करती हैं उस कांग्रेस पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चुनावी सभा में इस तरह से नवदुर्गा पर्व के दौरान मंच से ऐसे शब्दों का उपयोग करना पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का मानसिक दिवालिया पन की ओर इशारा करता है, भाजपा सहित सभी मोर्चे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस अभद्र शब्दोँ का विरोध करते हुए यह मांग करती है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सार्वजनिक रूप से संपूर्ण नारी शक्ति से माफी मांगें।

Leave a Reply