कांग्रेस सेवादल ग्रामीण जिला सागर के जिलाध्यक्ष डॉ राजेन्द्र चौबे ने सुरखी विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री पारुल साहू के पक्ष में किया सघन जनसंपर्क

देश, राजनीति, राज्य

त्रिवेंद्र जाट, सागर (मप्र), NIT:

कांग्रेस सेवादल ग्रामीण जिला सागर के जिलाध्यक्ष डॉ राजेन्द्र चौबे ने सुरखी विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री पारुल साहू के पक्ष में सेवादल के उमेश तिवारी, विजय पटेरिया, प्रमोद नायक, जिलापदधिकारियों तथा ढाना ब्लॉक अध्यक्ष विजय स्वामी व राहतगढ़ के वकील खान के साथ राहतगढ ब्लॉक के महत्वपूर्ण ग्राम चंद्रापुर एवं झिला पंचायत में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान धनसीग, राधेलाल कुशवाहा, पवन कुशवाहा, लक्ष्मन, राजकुमार देवलिया,शिवराम,वनवारी, लाखन, माखन ,निर्मल ख़ूबसीग पटेल सहित सभी चंद्रापुर के ग्रामीणों से कांग्रेस की कमलनाथ सरकार की ने 50 हजार से 1 लाख तक के 26 लाख 95 हजार किसानों के कर्ज माफ किये यह उत्तर विधानसभा में शिवराज सरकार में कृषि मंत्री कमल पटेल ने सत्र के दौरान दिया, सभी पेन्शन दुगनी करने का काम, कन्यादान योजना की राशि बढ़ाकर 51 हजार की, 100 यूनिट तक बिजली के बिल मात्र 100 रुपया शुरू हुए, गाँवों में पशुधन की समस्याओं के समाधान के लिये गौ शालाएं खोली और भी ढेरों काम किये। सेवादल के जिलापदधिकारियों द्वारा बताई गई उक्त उपल्ब्धियों को ग्रामीणजन महत्वपूर्ण मानते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की बात कही। सेवादल के साथियों ने चंद्रापुर एवं झिला पंचायत के प्रमुख स्थानों, दुकानों, चौपालों पर बृहद व सघन प्रचार किया।

झिला पंचायत में दसरथ, मुन्ना के साथ पूरे गांव में जनसंपर्क किया तथा वरिष्ठ कांग्रेसी बाबू ओसवाल जी के ग्राउण्ड में बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की जिसमें ग्रामीणजनों ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया तथा कांग्रेस पार्टी का पुरजोर काम करने की बात दुहराई। जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल रहे सभी ग्रामीणजनों का जिलाध्यक्ष डॉ राजेन्द्र चौबे ने आभार प्रकट किया तथा जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस सेवादल ग्रामीण प्रमोद नायक ने सेवादल की परम्परा अनुसार अंत में उपस्थित सभी साथियों के साथ राष्ट्रगान जनमनगण का गायन कराकर कार्यक्रम के समापन की घोषणा की।

Leave a Reply