कांग्रेस को मिले बहुमत का अपमान कर छल कपट से भाजपा ने हथिया ली मध्य प्रदेश में सत्ता, उपचुनाव में जनता देगी करारा जवाब: विधायक मुकेश पटेल

देश, राजनीति, राज्य

रहीम शेरानी, अलीराजपुर (मप्र), NIT:

क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल एवं जोबट विधायक बहन कलावती भूरिया ने बुधवार को बदनावर से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी कमलसिंह पटेल के साथ बदनावर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बिडवाल, कोद, कड़ोद कला, रेशमपुरा, भरतगढ़ ओर बखतगढ़ में सघन जनसंपर्क किया। इन सभी ग्रामों में कांग्रेस प्रत्याशी ओर विधायकों का ग्रामीणजनों द्वारा पुष्पवर्षा कर स्वागत कर कांग्रेस को भारी मतों से विजय बनाने का संकल्प लिया गया।

जनता देगी करारा जवाब
इस दौरान विधायक पटेल ने कहा कि बहुमत का अपमान कर छल कपट से भाजपा ने प्रदेश में सत्ता हथिया ली, यह चुनाव ईमानदार और बेईमानों के बीच का है, जनता के साथ विश्वासघात करने वाले नेताओं को इस उपचुनाव में जनता करारा जवाब देकर सबक जरूर सिखाएगी।
जोबट विधायक भुरिया ने कहा कि प्रदेश में बहन बेटियों पर अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं प्रतिदिन सामने आकर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रही हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।

जनसंपर्क के दौरान विधायकद्वय ने ग्रामीणों से कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील की। इस अवसर पर जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी रफ़ीक कुरेशी, कांग्रेसी नेता श्याम राठौड़ सेंडी, असंगठित कामगार कांग्रेस जिलाध्यक्ष जुनेद कुरेशी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply