दो पक्षों के मामूली विवाद में की गई एक व्यक्ति की हत्या की कोशिश

अपराध, देश, राज्य

गणेश मौर्य, ब्यूरो चीफ, अंबेडकरनगर (यूपी), NIT:

अंबेडकरनगर जिले के बेवाना थाना क्षेत्र के ग्राम मुसइदपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की इसी को लेकर पीड़ित ने मुख्यमंत्री और पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगाईं।
पीड़ित संदीप मौर्य पुत्र विजय बहादुर ग्राम मुसइदपुर ने बताया कि राजबहादुर मौर्या पुत्र सुख राज, श्री अनुपम मौर्य पुत्र राजबहादुर मौर्य, अनूप पुत्र राजबहादुर मौर्या, विद्या देवी पत्नी राजबहादुर मौर्या, बारिश के पानी को रोकना चाह रहे थे, विरोध करने पर एक राय होकर लाठी-डंडे, कुल्हाड़ी से घर में घुसकर सभी को बेरहमी से पीटा और हत्या करने की पूरी कोशिश की।

आपको बता दें कि 28 अगस्त 2020 को शाम करीब 6:00 बजे झमाझम बारिश के बीच पानी की निकासी के बहाव रोकने के लिए राजबहादुर मौर्य पुत्र सुखराज पूरे परिवार के साथ एक राय होकर लाठी, डंडे, कुल्हाड़ी लेकर संदीप मौर्या पुत्र विजय मौर्य के घर में घुस गए और घर में सभी औरतों को बेरहमी से पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर संदीप मौर्य को बचाया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। रविकान्त उर्फ सोनू ने थाने पर दबंगों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया लेकिन आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जिले के एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Leave a Reply