राजस्थान व हरियाणा के कई थानों में वांछित सीकर का हार्डकोर अपराधी वाहन चोरी में हुआ गिरफ्तार

अपराध, देश, राज्य

अशफाक़ कायमखानी, नागौर/जयपुर (राजस्थान), NIT:

नागौर जिले की थाना चितावा पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में राजस्थान व हरियाणा के कई थानों में वांछित व सीकर के हार्डकोर अपराधी को बुधवार को पलसाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार राधेश्याम उर्फ विजय सिंह पुत्र रामदेव सिहं गुर्जर (29) मंडावरा थाना सदर सीकर का रहने वाला है।
एसपी श्वेता धनखड़ ने बताया कि 13 अप्रेल की रात थाना चितावा क्षेत्र के हुडील चारणवास गांव निवासी नेमीचन्द मेघवाल की बोलेरो चोरी होने की रिपोर्ट पर एएसपी संजय गुप्ता व सीओ कुचामन मोटा राम चोधरी के निर्देशन में थाना चितावा से हेड कॉन्स्टेबल मदन गोपाल व अन्य की टीम गठित की गई। टीम के सदस्य कांस्टेबल सुभाष चन्द्र को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर टीम ने मुलजिम राधेश्याम गुर्जर को पलसाना सीकर से गिरफ्तार किया।
आरोपित के विरुद्ध मुलजिम के जयपुर, सीकर , अलवर, चुरू व हरियाणा मे जानलेवा हमला, लूट, चोरी व अवैध हथियार के कई प्रकरण दर्ज होकर चालान हो चुके है। सीकर का हार्डकोर अपराधी है, जो गिरोह में वाहनों को चुराकर नम्बर प्लेट व इंजन चेचिंस नम्बर बदलकर अन्य राज्यो में बेचता है। थाना चितावा क्षेत्र से चुराई बोलेरो झुन्झुनु मे बेचना बताया। जिसके लिए एक टीम भेजी जा चुकी है।

Leave a Reply