भाजपा जिलाध्यक्ष श्री राजीव यादव ने संभाला पदभार, प्रदेश अध्यक्ष ने उनसे की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से चर्चा

देश, राजनीति, राज्य

पंकज शर्मा, ब्यूरो चीफ, धार (मप्र), NIT:

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष के रूप में नियुक्त हुए श्री राजीव यादव ने पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचकर विधिवत पूजा अर्चना कर पदभार संभाला। इस दौरान निवृत्तमान जिलाध्यक्ष डॉ.राज बर्फा ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए भाजपा का दुपट्टा बनाते हुए उन्हें कुर्सी पर बैठा कर कार्यभार सौंपा।

भाजपा संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि नवनियुक्त जिलाध्यक्ष श्री यादव ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी, स्वर्गीय कुशाभाऊ ठाकरे व स्वर्गीय राजमाता सिंधिया के चित्र के समीप दीप प्रज्वलित भी किया। इस अवसर पर श्री यादव ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत, पार्टी के संभागीय संगठन मंत्री श्री जयपाल सिंह चावड़ा सहित पार्टी के सभी जिले के वरिष्ठ नेताओं, जनप्रतिनिधियों, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों एवं कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश नेतृत्व एवं जिले के समस्त वरिष्ठ नेताओं ने जिस प्रकार से मुझ पर विश्वास व्यक्त किया है उस पर मैं खरा उतरने की पूरा प्रयास करूंगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि देश में कॅरोना महामारी आपदा आई हुई है ऐसे में किसी भी प्रकार का उत्सव इत्यादि से बचते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें एवं अपने सेवाभावी कार्यक्रमों के माध्यम से ही मेरा उत्साह बढ़ाते रहें।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की चर्चा
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजीव यादव ने संभागीय संगठन महामंत्री जयपाल सिंह चावड़ा के मार्गदर्शन में जिले के समस्त मंडल अध्यक्षों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग से आवश्यक चर्चा की। पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि लॉकडाउन के दौरान आमजन की चिंता भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता करे। भाजपा का ध्येय ही पीड़ित मानवता की सेवा करना है। जिले के समस्त मंडल अध्यक्षों से भी वीडियो कान्फ्रेंसिंग से आवश्यक चर्चा की।

Leave a Reply