एलसीबी ने शिरपुर ग्रामीण में पकड़ी साढे सात लाख रुपये की शराब, वाहन समेत एक आरोपी गिरफ्तार दो फरार

अपराध, देश, राज्य

जुनैद शेख, धुले (महाराष्ट्र), NIT:

स्थानीय क्राइम ब्रांच पुलिस को शिरपुर तहसील थाना क्षेत्र के आंबा कस्बे में बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. रविवार की शाम पुलिस ने स्वफ़िट कार से लाखों रुपये की देसी विदेशी शराब की तस्करी का भांडा फोड़ किया है एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वही पर दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए हैं. इस दबीश में वाहन समेत 7 लाख 64 हजार 340 रुपये की शराब समेत सामग्री जब्त किया है।

स्थानीय अपराध शाखा के थाना प्रभारी अधिकारी शिवाजी राव बुध्वंत को ख़ुफ़िया सुत्रो से जानकारी प्राप्त हुई कि शिरपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र के अंतर्गत आंबा गाँव में शराब के प्रतिबंध के बावजूद एक बड़ी खेप आने वाली है इस जानकारी पर पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन कर आंबा गांव भेजा. शाम साढ़े पांच बजे के करीब एक बिना नंबर की स्विफ्ट कार आती दिखाई दी तलाशी लेने पर पुलिस ने डिक्की से १५ हजार रुपये मूल्य की ७५० मिली की २४ बोतल प्रिमियम ब्लेंड प्रोव्हीन्स व्हिस्की संदिग्ध आरोपी जयपाल प्रकाशसींग गिरासे की कार से बरामद किया है.९हजार ९६ रुपये की ७५० मिली की १२ एम्पीरियल ब्लु सुपरीयर ग्रेन व्हीस्की संदिग्ध
आरोपी जयपाल प्रकाश सींग गिरासे की कार जब्त किया है.६ हजार ९०० रुपये की ६५० मिली कज ६० बोतल प्रेसीडेंट ५००० सुपरस्ट्राँग बिअर संदिग्ध आरोपी प्रविण पावरा के खेत से पकड़ी हैं.१६ हजार ३८० रुपये की१८० मिली की १५६ बोतल गोवा व्हिस्की कंपनी की संदिग्ध आरोपी प्रविण पावरा झोपडी से बरामद किया ह.
१७ हजार ४३० रुपये की ७५० मिली की २१ बोतल मॅकडोल नं.१ रिझर्व्ह व्हिस्की की प्रविण पावरा के खेत में कम जब्त की है. इसी तरह से एक मारुती सुझुकी कंपनी की सेलेरिओ मॉडेल कार एमएच-१८-व एजे-८७२९ एकस्विफ्ट डिझायर व्हिडीआय मॉडेलची कार क्र एमएच-१८ वीसी ० ९५१ और एक बिना नंबर की बजाज पल्सर बाइक जब्त किया है.जांच पड़ताल में खुलासा हुआ कि पलासनेर स्थित शराब माफिया हितेश जयस्वाल से अवैध रूप से शराब की खरीदारी की गई थी. क्राइम ब्रांच पुलिस ने शराब की गैरकानूनी तस्करी के आरोप में आंबा गावा स्थित अमरीश नगर निवासी प्रविण पावरा , दिपक धोबी , जयपाल राजपुत (गिरासे) को नामजद आरोपी किया है.पुलिस की दबीश को देख प्रविण पावरा व दिपक धोबी फरार होने में सफल हुए हैं.वही पर जयपाल राजपुत पुलिस के हत्थे चढ़ा है.पुलिस ने विशाल विनायक वाघरा व हितेश जयस्वाल के विरोध में दारुबंदी कानून की धारा ६५ ई अनुसार शिरपुर तालुका पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इस दबिश को सफलतापूर्वक पुलिस अधिक्षक चिन्मय पंडीत , अपर पुलिस अधिक्षक डॉ राजु भुजबल के निर्देशन में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर शिवाजी बुधवंत के नेतृत्व में पुलिस सब इंस्पेक्टर अनिल पाटील, हेड कांस्टेबल रफिक पठाण ,पुलिस नायक प्रभाकर बैसाणे, श्रीकांत पाटील, गौतम सपकाळे, राहुल सानप आदि ने शराब की तस्करी का पर्दाफाश किया है।

Leave a Reply