आॅनलाइन शाॅप वालों को कलेक्टर ने दिये निर्देश

देश, राज्य, समाज, स्वास्थ्य

अबरार अहमद खान/मुकीज़ खान, भोपाल (मप्र), NIT:

कोविड-19 के नियंत्रण तथा आपदा प्रबंधन के तहत बनाये गये कोविड नियंत्रण कक्ष स्मार्ट सिटी गोविन्दपुरा भोपाल में कलेक्टर श्री तरूण पिथोड़े द्वारा शहर के समस्त आॅनलाईन सर्विस देने वाले वेन्डरों के साथ एक बैठक की गई जिसमें उन्होंने निर्देश दिये कि दुकान से सामग्री की केवल आॅनलाईन बुकिंग ही की जाए, शाॅप के आगे सोशल डिस्टेंस के नियमों का पालन किया जाए एवं लोगों को एक जगह पर एकत्रित नहीं होने दिया जाए। प्रत्येक दुकानदार यह सुनिश्चित करेगा कि उसकी दुकान के आगे भीड़ नहीं लगे तथा आमजन जीवन हेतु आवश्यक चीजें जैसेः किराना, दूध, सब्जी आदि सामग्री ही विक्रय के लिये रखी जायेगी अन्य कोई सामग्री इस दौरान बेची नहीं जाए।
डोर टू डोर सप्लाई देने के लिये शाॅप कीपरों के हाॅकर/सेल्समेन आदि को कर्फ्यू के दौरान आवागमन के लिये संबंधित क्षेत्र के एस.डी.एम. कार्यालय से पास प्राप्त किये जा सकते हैं। इसके लिये दुकानदार को निर्धारित प्रारूप में अपने कर्मचारियों के नाम, आई-डी, फोटो सहित संबंधित क्षेत्र के एस.डी.एम. को आवेदन किया जाएगा।
इस बैठक में जमेटो, स्वीगी, आॅनडोर, रिलायंस फ्रेश स्टोर, बिग बाजार, औरा माॅल, सुपर मार्केट, डी-मार्ट आदि एजेंसियों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

Leave a Reply