जमाते इस्लामी हिन्द के नेतृत्व में यवतमाल-वाशिम लोकसभा क्षेत्र की सांसद भावना गवली से मिलकर कर बाईपास की विकराल होती कचरे की समस्या से कराया गया अवगत

देश, राज्य, समाज

मकसूद अली, ब्यूरो चीफ, यवतमाल (महाराष्ट्र), NIT:

गत कई वर्षों से पांढरकवड़ा रोड को नागपुर रोड से जोड़ने वाला शहर के मध्य में स्थित पुराने बाईपास के कचरे की समस्या ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। स्थानीय नगर परिषद प्रशासन की कार्यप्रणाली से तंग आकर बाईपास से सटे इलाके के लोगों ने शनिवार को जमात-ए-इस्लामी के नेतृत्व मे यवतमाल -वाशिम लोकसभा क्षेत्र की सांसद भावना गवली से मिलकर कर बाईपास की विकराल होती कचरे की समस्या से अवगत कराया।

इस क्षेत्र के लोगों पर आधारित प्रतिनिधि मंडल ने सांसद से कहा कि हम इस समस्या को 2009 से प्रशासन तथा लोकप्रतिनिधियों के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं लेकिन आज तक किसी ने भी मसले को गंभीरता से नहीं लिया और ना ही उसके समाधान के लिए कोई ठोस कदम उठाया गया। प्रतिनिधि मंडल ने यह भी कहा कि बाईपास के निकट चार स्कूल सहित मस्जिद भी है, कचरे की बदबू के कारण बच्चों का स्कूल में बैठना मुश्कील हो गया है। सांसद ने प्रशासन की आक्रोशित कर देने वाली लापरवाही पर हैरत का इज़हार करते हुए प्रतिनिधि मंडल को जल्द से जल्द समस्या का निवारण करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मंडल में जमात-ए-इस्लामी के शहर अध्यक्ष ज़ियाउद्दीन, सचिव निज़ामुद्दीन काज़ी सहित शाहबाज़ खान, बिलाल साहिर, मुश्ताक़ गौरी, स्कूल संचालक मक़सूद पटेल, आमिर अहमद, शकील अहमद, शोएब शाह, अख्तर साहिर, जम्मू भाई, मुकद्दर आदी उपस्थित थे।

Leave a Reply