ग्रामीणों ने चोर को पेड़ से बांधकर की पिटाई, विडियो हुआ वायरल | New India Times

हाशिम अंसारी, ब्यूरो चीफ, सीतापुर (यूपी), NIT:

ग्रामीणों ने चोर को पेड़ से बांधकर की पिटाई, विडियो हुआ वायरल | New India Times

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में भैंस चोरी कर ले जाते समय लोगों की आंख खुल गई तो एक शातिर चोर दबोच लिया गया जबकि आरोपित के तीन साथी वाहन सहित भागने में सफल रहे। पुलिस के आने से पहले लखनऊ के इटौंजा निवासी आरोपित की पिटाई भी हुई। फिलहाल पुलिस ने माल बरामदगी के बाद आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज किया है। एसओ का कहना है कि पिटाई करने वाले मामले की भी जांच हो रही है। मामला रामकोट थाना क्षेत्र के मधुवापुर चितहरी गांव में शनिवार आधी रात के बाद का है।

बताते हैं कि गांव के बंसीलाल पुत्र श्रीपाल के जानवर घर के बाहर बंधे हुए थे। इसमें गाय के अलावा एक भैंस भी थी। आधी रात के बाद चोरों के गिरोह ने गांव के बाहर वाहन खड़ा कर धावा बोला। बंसीलाल के घर के बाहर बंधी भैंस को खूटे से खोलकर चुरा लिया। कुछ दूर आगे बढ़ने पर मवेशी ने चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर बंसीलाल और पड़ोसियों की आंख खुल गई। हकीकत भांपकर गांव में शोर मच गया। चारों ओर से लोगों ने चोरों को घेर लिया। बताया यह भी जाते है कि गिरोह ने अपने को बचाने के लिए हवाई फायर भी किए। इसी फायरिंग के बीच तीन तो मौके से वाहन सहित भाग निकले लेकिन एक शातिर मय चोरी की गई भैंस के साथ पकड़ा गया।

आरोप है कि गांव वालों ने भैंस चुराने वाले की पेड़ में बांधकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर एसओ रामकोट उमाकान्त दीपक मौके पर पहुंचे। आरोपित को गिरफ्तार करके थाने लाया गया। पूछताछ के बाद फरार हुए तीन शातिरों की पहचान हुई।

थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पकड़े गए आरोपित की पहचान लखनऊ के इटौंजा निवासी शफीक के रूप में हुई है। आरोपित का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। ऐसी जानकारी मिली है, इटौजा पुलिस से सम्पर्क साधा जा रहा है। बताया कि यह भी पता चला है कि आरोपित की धरपकड़ के दौरान पिटाई भी हुई थी। इसको लेकर हलका दरोगा को भेजा गया है। निष्कर्ष के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। फिलहाल आरोपित शफीक और उसके साथियों के विरुद्ध बंसीलाल की तहरीर पर धारा 379 और 411 के तहत अभियोग पंजीकृत हुआ है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

Warning: Undefined variable $post in /customers/4/f/f/newindiatimes.net/httpd.www/wp-content/themes/newsup/inc/ansar/hooks/hook-index-main.php on line 117

By nit

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading