कांग्रेस के डीएनए में झूठ घुस गया है: योगी आदित्यनाथ, मोहम्मदी के रामलीला मैदान में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में विजय शंखनाद जनसभा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित | New India Times

वी.के.त्रिवेदी, ब्यूरो चीफ, लखीमपुर खीरी (यूपी), NIT:कांग्रेस के डीएनए में झूठ घुस गया है: योगी आदित्यनाथ, मोहम्मदी के रामलीला मैदान में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में विजय शंखनाद जनसभा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित | New India Times

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मोहम्मदी के रामलीला मैदान में रेखा वर्मा के समर्थन में विजय शंखनाद जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को गरीबी का कारण बताया साथ ही सपा को एक परिवार की पार्टी और बसपा को बुआ भतीजे की पार्टी बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों की दो ही जगह है, या तो जेल या राम नाम सत्य।

उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी की तहसील मोहम्मदी में विजय शंखनाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में झूठ घुस गया है, आजादी के बाद 55 साल कांग्रेस की सरकार रही लेकिन गरीबी हटाओ का नारा देने के बाद भी गरीबी खत्म नहीं हुई। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 5 वर्ष में गरीबी दूर करने के तमाम प्रयास किए हैं, सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त किया है, उक्त विचार मोहम्मदी के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में आयोजित विशाल विजय शंखनाद जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने व्यक्त किए।

कांग्रेस के डीएनए में झूठ घुस गया है: योगी आदित्यनाथ, मोहम्मदी के रामलीला मैदान में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में विजय शंखनाद जनसभा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित | New India Times

खचाखच भरे रामलीला मैदान में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के 55 वर्षों की तुलना भाजपा के 5 वर्षों के शासन काल से की जा सकती है। कांग्रेस 55 सालों में गरीबों को मकान नहीं दे पाई, शौचालय नहीं दे पाई, बिजली नहीं दे पाई, फसलों के दाम नहीं दे पाई, जबकि भाजपा सरकार ने 5 साल में ही डेढ़ करोड़ गरीबों के आवास बनवाए हैं, चार करोड़ बिजली के कनेक्शन दिए हैं, 7 करोड़ गैस कनेक्शन गरीब माताओं बहनों को उज्जवला योजना के माध्यम से दिए गए हैं, साढ़े 9 करोड़ गरीबों के शौचालय बनवाए गए हैं, 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि का लाभ मिला है, 15 करोड़ गरीब बेरोजगारों को मुद्रा योजना के माध्यम से पूरे देश में ऋण प्रदान किया गया है, 37 करोड़ जनधन खाते खोले गए हैं तथा 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना के अंतर्गत कार्ड जारी किए गए हैं जिनसे वह 5 लाख रूपये तक का मुफ्त इलाज करवा सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की सारी योजनाएं समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने 2 वर्ष में ही प्रदेश में गुंडाराज का समापन कर दिया है। कांग्रेस पर तंज कंसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में झूठ घुस गया है। कांग्रेस ने हमेशा गरीबों के हक पर डाका डाला है। 70 वर्षों तक गरीबों के खाते नहीं खोले, देश में गरीबी कांग्रेस की ही देन है। उन्होंने कहा कि गरीबी हटाओ का नारा देकर कांग्रेस आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती रही लेकिन जब से भाजपा सरकार आई है तब से आतंकवादियों को बिरयानी की जगह बुलेट खिलाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ एक परिवार की पार्टी बन गई है।वहीं बहुजन समाज पार्टी बुआ भतीजे की पार्टी बन कर रह गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के समर्थन में उत्साह है, प्रत्येक मतदाता के मन में एक ही नाम है नरेंद्र मोदी, पूरा देश मोदी सरकार बनाने के लिए पुनः एकजुट है। उन्होंने जनसभा में आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए 400 सीटों की जो माला बनाई जा रही है उसमें धौरहरा का भी एक मनका होना चाहिए। इसलिए सभी लोग कमल के निशान पर मोहर लगाकर नरेंद्र मोदी को अपना वोट दें। उन्होंने जनसभा में आए लोगों से हाथ उठवा कर एक बार पुनः केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनवाने के लिए समर्थन मांगा। सभा के दौरान सांसद प्रत्याशी रेखा अरुण वर्मा तथा मंच पर मौजूद विधायकों ने मुख्यमंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेंट किए। इससे पूर्व हेलीपैड पर वरिष्ठ भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री का बुके देकर स्वागत किया। ठीक 12:04 पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर रामलीला मैदान में उतरा और 12:20 पर उन्होंने अपना संबोधन प्रारंभ किया। 30 मिनट के अपने संबोधन में उन्होंने सपा बसपा तथा कांग्रेस तीनों पर जमकर निशाना साधा और जनता से एक बार फिर मोदी सरकार के नारे लगवाए। जब मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से जो अपराधी लकड़बग्घे की तरह घूमते थे उनकी जगह या तो जेल में है या उनका राम नाम सत्य हो गया है तो जनता ने जमकर तालियां बजाकर उनका समर्थन किया।
जनसभा में भाजपा जिला अध्यक्ष तथा मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रेखा अरुण वर्मा, गोला विधायक अरविंद गिरि, महोली विधायक शशांक त्रिवेदी, हरगांव विधायक सुरेश राही, पलिया विधायक रोमी साहनी, श्रीनगर विधायक मंजू त्यागी, धौरहरा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी, पूर्व जिला अध्यक्ष शरद बाजपेई, नगर पालिका अध्यक्ष संदीप मल्होत्रा कन्हैया, भाजपा नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता, सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक शुक्ला, राम मोहन रस्तोगी, सत्यप्रकाश शुक्ला, रवि शुक्ला, मनोज गुप्ता, दीपक अग्निहोत्री, हनी मेहरोत्रा, रितेश शुक्ला, उमेश शुक्ला, शिवम राठौर सहित तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक कुमार शुक्ला ने मुख्यमंत्री को मोहम्मदी को जिला बनाने के संबंध में ज्ञापन सौंपकर उन्हें मोहम्मदी में किया गया उनका वादा याद दिलाया। विदित हो कि वर्ष 2017 में जब योगी आदित्यनाथ मोहम्मदी आए थे तो उन्होंने मंच से मोहम्मदी को जिला बनाने का वादा किया था। सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने ज्ञापन सौंपकर मुख्यमंत्री को उनका वादा याद दिलाया लेकिन आचार संहिता की बंदिशों के चलते मुख्यमंत्री मंच से जिला बनाने के संदर्भ में कोई बात नहीं कर सके।

By nit

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading