डिजाइनर्स मॉडल्स फैशन अवार्ड में देश भर के डिजाइनर्स मॉडल्स को त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन ने किया सम्मानित | New India Times

प्रीति श्रीवास्तव, जयपुर (राजस्थान), NIT:

डिजाइनर्स मॉडल्स फैशन अवार्ड में देश भर के डिजाइनर्स मॉडल्स को त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन ने किया सम्मानित | New India Times

हमारा देश भारत जहां अपनी अनूठी परंपराओं और संस्कृति के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है तो वहीं दूसरी ओर फैशन और लाइफस्टाइल का हज़ारों साल पुराना इसका इतिहास रहा है।
आज भारतीय फैशन उद्योग भी लगातार आगे बढ़ रहा है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए त्रिनेत्र फ़िल्म प्रोडक्शन के ओनर और शो आर्गेनाइजर रिकु सिहं गुर्जर और शक्ति फिल्म प्रोड्कशन की आर्गेनाइजर अम्बालिका शास्त्री ने एक राष्ट्रीय स्तर के फैशन अवार्ड सेरेमनी का आयोजन 21 अप्रैल को जयपुर के सी स्कीम स्थित द क्लचर में आयोजित की।
रिकु सिहं ने बताया कि इस शो में देश भर के सभी राज्यों से डिजाईनर्स और मॉडल्स ने भाग लिया जिन्हें इस प्लेटफॉर्म के ज़रिए उनके हुनर के लिए सम्मानित किया गया। डिजाइनर्स मॉडल्स फैशन अवार्ड में देश भर के डिजाइनर्स मॉडल्स को त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन ने किया सम्मानित | New India Times

कार्यक्रम की शुरुआत में नृत्यांशी कला सोसायटी के कलाकार चित्रांशु श्रीवास्तव ने पंचदेव स्तुति कथक नृत्य की प्रस्तुतियों से समा बाँधा। वंही नृत्यांशी श्रीवास्तव ने बेटी बचायो बेटी पढ़ाओ अभियान पर कथक नृत्य नाटिका से सभी दर्शको को आत्म मुग्ध कर बेटी बचायो पर सोशल मैसेज दिया।
रिकु सिहं का मानना है कि बहुत से ऐसे प्रतिभावान युवा डिजाइनर्स और मॉडल्स हैं जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच नहीं मिल पाता और उनका हुनर लोगों तक नहीं पहुचँ पाता। ये फैशन अवार्ड ऐसे युवाओं को सफलता की ऊंचाईयों तक पहुँचाने की सीढ़ी है।डिजाइनर्स मॉडल्स फैशन अवार्ड में देश भर के डिजाइनर्स मॉडल्स को त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन ने किया सम्मानित | New India Times

इस अवार्ड सेरेमनी में मन्ना चिल्ड्रंस होम के अनाथ बच्चों ने रेम्प पर डिजाइनर कपड़ों को शोकेस किया।
शो में फैशन और लाइफस्टाइल में अपना बेस्ट देने वाले प्रतिभागियों के लिए लगभग 80 कैटेगरी में अवार्ड दिए गए हैं तथा इस कार्यक्रम की डायरेक्टर फ्लेवरस् आँफ हाँम से नीना गुप्ता जी हैं। मुख्य अतिथि के रूप में जेडी महाशेवरी जी, राजन सरदार, आईपीएस संदीप सिहं चौहान और मदन तँवर मौजूद रहे।

अतिथि के रूप में ब्रजेश पाठक, पूनम खंगारोट्, राधेश्याम गुप्ता, राहुल शर्मा, राजेन्द्र खींची, सोनू छाबडा, कनिका बाघरिया, शिखा हांडा, पवन पारीक, गायत्री स्वामी, वीरेन्दर वर्मा, तन्वी गुप्ता, बरखा शर्मा, अरूणा सिहं, नरेन्द्र के गंगवाल, निशा चौधरी, गोविंद सिहं, महावीर के सोनी, माइकल केस्टीलो, मंजीत अरोरा, नवीन जैन, बरखा शर्मा, करतार सिहं गुर्जर, रोहित बंसल, कैलाश शुशावत, आदि मौजूद रहे।
कार्यक्रम की सेलेर्बिटी गैस्ट शक्ति फिल्म प्रोड्कशन की ब्रांड ऐम्बेसेडर अंजना सोनी रहीं तथा कार्यक्रम की फोटोग्राफी आश्विन व्यास और अजय जैसवाल ने की।

कार्यक्रम के आँर्गेनाइजर रिकुं सिहं ने बताया कि वो अपनी टीम और सहयोग कर्ताओं का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं जिनकी वजह से यह कार्यक्रम सफल हुआ।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading