बिहार के भागलपुर जिला के कहलगांव प्रखंड के घोघा (जनीडीह) में जदयू कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष विभूति गोस्वामी का फूंका पुतला

देश, राजनीति, राज्य

अतीश दीपंकर, ब्यूरो चीफ पटना (बिहार), NIT:

आज 8 दिसंबर 2018 को भागलपुर ज़िला जदयू के अध्यक्ष विभूति गोस्वामी के निर्णय के खिलाफ कहलगांव जदयू की ओर से विभूति गोस्वामी का पुतला दहन किया गया।

इस मौके पर सैंकड़ों जदयू के सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभी कार्यकर्ताओं ने एक सुर में प्रदेश से मांग किया कि प्रमोद मंडल को पुनः प्रखंड अध्यक्ष एवं राकेश यादव को जिला सचिव के पद पर बहाल करते हुए दल विरोधी जिलाध्यक्ष को अविलंब पार्टी से निकाला जाए।

विभूति गोस्वामी के बारे सभी जदयू कार्यकर्ताओं का मानना है कि विधानसभा चुनाव में इन्होंने हमेशा दल के प्रत्याशी को हराने के लिए कार्य किया है।

इस कार्यक्रम का नेतृत्व कहलगांव प्रखंड जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजेन्द्र राय ने किया।

मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओ ने कहा कि, भागलपुर में जदयू को बचाना है तो बिभूति गौस्वामी को पद से हटाना होगा। इस मौके पर प्रमोद मंडल एवं राकेश यादव के प्रति सभी जदयू कार्यकर्ताओ ने विश्वास जताते हुए कहा कि ये दोनों हमेशा जदयू के लिए समर्पित रहे है और दल को आगे बढ़ाने में इनका प्रखंड में अहम योगदान रहा है। जदयू ज़िला अध्यक्ष बिभूति गौस्वामी पर आरोप लगाते हुए कार्यकर्ता ने बताया कि , ऐसे जिलाध्यक्ष को तुरंत पार्टी से निकाल बाहर करना चाहिए साथ ही साथ आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष ऐसे लोगो को साथ ले कर घूमते है जो जात- पात की बात करते हुए किसी के यहां पानी तक नही पीते ।ये कैसी समाजवाद की परिभाषा पेश करना चाहते है।

आज के पुतला दहन के कार्यक्रम में प्रखंड जदयू के पूर्व युवा अध्यक्ष मनोहर कुमार मंडल , युवा सचिव राजीव कुमार , जिला परिषद के पूर्व सदस्य सह जदयू नेता विकास मंडल , प्रखंड उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह , जिला महा सचिव आशीष राय , निरंजन कुमार जिला महासचिव युवा जदयू अतिपिछड़ा सेल के अध्यक्ष बिपीन कुमार मंडल , पूर्व जिला महासचिव राजीव सिन्हा , राजेश कुमार , युवा नेता बिनोद कुमार , प्रफुल कुमार , तपन यादव , प्रशान्त कुमार , नंदकिशोर सहित कई पंचायत के अध्यक्ष व सैकड़ों जदयू कार्यकर्ताओ उपस्थित थे।
यह जानकारी जरीब के मनोहर कुमार ने दीया।

Leave a Reply