शादी में शिरकत कर घर वापस जा रहे बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन युवक गंभीर रूप से घायल, इलाज के दौरान एक युवक की मौत

अपराध, देश, राज्य

फराज़ अंसारी, ब्यूरो चीफ बहराइच (यूपी), NIT:

बहराइच थाना कोतवाली नगर अन्तर्गत शहर के पीपल तिराहे स्थित विक्रम होटल के सामने बीती रात मोटरसाइकल सवारों को ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार एक युवक का हाथ कट कर मौके पर ही अलग हो गया जबकि दो अन्य युवक भी गम्भीर घायल हो गए जिन्हें आनन फानन में उपचार के जिला अस्पताल पहुचाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली नगर पुलिस ने मौके से फरार ट्रक को थाने लाकर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही में लग गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला नाजिरपुर निवासी फिरोज ईसा सिद्दीकी (गुड्डू) के परिवार में शुक्रवार की रात को विवाह का कार्यक्रम था जो खुशियों के साथ नगर पालिका के कम्पाउंड में चल रहा था देर रात लगभग एक बजे गुड्डू के पुत्र अदनान वर्ष 16 अपनी बाइक पैशनप्रो से अपने फुफिजाद भाई निवासी लखीमपुर ओवैस पुत्र मसूद व बलरामपुर निवासी फरहान पुत्र इजहार को बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था नगर पालिका से विक्रमहोटल के सामने पहुचा ही था की अचानक सामने से आरही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी जिसमे अदनान का दाया हाँथ कर कर जमीन पर गिर गया बाइक सवार दोनो युवक गम्भीर घायल होकर जमीम पर चिल्लाने लगे चीख पुकार की आवाज सुनकर पास से गुजर रहे लोगो ने पुलिस को व नगर पालिका में शादी में सम्लित घायलों के परिजनों को तत्काल सूचना दे दी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही शादी की खुशियों भरा माहौलअचानक मातम में बदला। शादी में मैजूद परिजन तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों की हालत देख परिजन रोते बिलखते हुए जिला अस्पताल पहुंचाया।

जिला अस्पताल में घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद तीनो घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान फरहान की मौत हो गयी है जबकि अदनान व ओवैस की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल कोतवाली नगर की टीम घटना स्थल पर पहुचकर फरार ट्रक चालक का पीछा कर छावनी चौराहे के निकट ट्रक चालक व ट्रक को कोतवाली लाकर ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गए।

Leave a Reply