बच्चों के अपहरण की झूठी शिकायत से पुलिस परेशान

अपराध, देश, राज्य

राकेश पांडेय/हाशिम अंसारी,सीतापुर (यूपी), NIT; ​ स्थानीय थाना हरगांव के अन्तर्गत मेवा रामनगर से चार बच्चों के अपहरण हो जाने की फोन पर सूचना पाकर पुलिस विभाग में खलबली मच गई। ​मिली जानकारी के मुताबिक जितेन्द्र पुत्र बदलू उम्र लगभग 10 वर्ष, लाले पुत्र बदलू उम्र लगभग 15 वर्ष, आकाश पुत्र मोतीलाल उम्र लगभग 8 वर्ष, अभिषेक पुत्र ओमकार उम्र लगभग 12 वर्ष आज सुबह अचानक 10:00 बजे के बाद घर से बाहर चले गये । काफी समय तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन चालू की, तो गांव के कुछ बच्चों ने परिजनों को बताया , एक चार पहिया वाहन पर कुछ लोग बच्चों को बैठाकर ले गए हैं । यह सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। ​
बच्चों के परिजनों ने तत्काल एक न्यूज पोर्टल के स्थानीय संवाददाता मुकेश वर्मा से मदद की गुहार लगाई। इस पर मुकेश वर्मा ने तुरंत थाना अध्यक्ष हरगांव को सूचित करने के साथ-साथ 100 नंबर पुलिस टीम को भी सूचित कर दिया। इसी बीच गाँव से कुछ दूरी पर बच्चे खेलते हुए मिल गये।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष एवं क्षेत्राधिकारी ने बच्चों के परिजनों को खूब फटकार लगाई। बच्चों के सकुशल खेलते हुए मिल जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

Leave a Reply